OnePlus Bullets Wireless Earphones With Magnetic Switches Launched


    HIGHLIGHTS

  • OnePlus Bullets Wireless have been launched in India
  • The new earphones come with a price tag of Rs. 3,990
  • These come with magnetic switches

भारत में वनप्लस बुलेट वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किए गए हैं। पिछले महीने वनप्लस 6 की शुरुआत के साथ वायरलेस इयरफ़ोन का अनावरण किया गया था, जिसे ऐप्पल एयरपोड्स और Google पिक्सेल बुड्स की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वनप्लस ने नए इयरफ़ोन को चुंबकीय स्विच के साथ डिज़ाइन किया है जो संगीत को रोकते हैं जब इयरबड एक साथ फिसल जाते हैं। इसके अलावा, कंपनी की प्रशंसित डैश चार्ज प्रौद्योगिकी है जिसमें एक अंतर्निहित यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है जो चार्जिंग के 10 मिनट में प्लेबैक के पांच घंटे देने में मदद करता है। इयरबड में मौसम प्रतिरोधी डिज़ाइन भी होता है और एपीटीएक्स तकनीक के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है।

वनप्लस बुलेट भारत में वायरलेस कीमत

वनप्लस बुलेट भारत में वायरलेस कीमत रु। 3,990। वे 1 9 जून से दोपहर 12 बजे से बिक्री पर जाएंगे।

वनप्लस बुलेट वायरलेस विनिर्देशों, विशेषताओं

वनप्लस बुलेट वी 2 में अपग्रेड के रूप में, वनप्लस बुलेट वायरलेस फीचर 9.2 मिमी ड्राइवर और कंपनी की ऊर्जा ट्यूब शामिल है जो आवृत्ति व्याकुलता को कम करने के लिए गैर-धातु खनिज और सिलिका जेल से बना है और कुछ हद तक शोर रद्दीकरण को सक्षम बनाता है। इयरफ़ोन को मौसम प्रतिरोधी डिज़ाइन के लिए भी कहा जाता है जो बारिश की बौछार सहन कर सकता है। हालांकि, वनप्लस ने निर्माण के लिए कोई आईपी प्रमाणीकरण निर्दिष्ट नहीं किया है। तरल सिलिकॉन के साथ स्मृति मिश्र धातु से बने earbuds भी हैं।

वनप्लस बुलेट वायरलेस जो प्रतिस्पर्धा से एक विशिष्ट पेशकश की पेशकश करता है वह चुंबकीय स्विच की उपस्थिति है जो संगीत को रोकता है जब कान की धड़कन एक साथ फिसल जाती है। वनप्लस 6 के साथ उपयोग करते समय, आप इयरबड को अनचाहे करते समय संगीत से फिर से शुरू कर सकते हैं। इसी तरह, जब पांच मिनट की निष्क्रियता के बाद आपके हैंडसेट से डिस्कनेक्ट हो जाता है, तो इयरफ़ोन स्वचालित रूप से बंद हो जाएंगे। यह बैटरी जीवन को बचाने में मदद करता है।

क्वालकॉम एपीटीएक्स के साथ ब्लूटूथ v4.1 है। इयरफ़ोन में एक इन-लाइन रिमोट कंट्रोल भी होता है जो आपको वॉल्यूम लेवल समायोजित करने, सक्रिय ट्रैक को चलाने / रोकने देता है, या Google सहायक शुरू करने के लिए प्ले / पॉज़ कुंजी को लंबे समय तक दबा देता है। इसके अलावा, इयरफ़ोन का दावा है कि एक ही चार्ज पर आठ घंटे लगातार प्लेबैक देने के लिए, जबकि डैश चार्ज प्रौद्योगिकी 10 मिनट के चार्ज पर बैकअप के पांच घंटे सक्षम करती है।


Oneplus site:-https://www.oneplus.in/bullets-wireless

Buy Amazon:- OnePlus 6 - Amazon Exclusive | Rs.2000 Back on Select Cards | amazon.in
www.amazon.in/Smartphone/OnePlus_6

Gadget 360:-https://www.google.co.in/amp/s/gadgets.ndtv.com/tv/news/oneplus-bullets-wireless-earphones-launched-in-india-price-features-specifications-1865785%3famp=1&akamai-rum=off


Reactions

Post a Comment

0 Comments

Close Menu